Suicide by hanging in Nanori-Dighori

  • गेस्ट हाउस में लगाई फांसी

नागपुर. इतवारी के रेशम ओली परिसर में अकोला के एक युवा व्यापारी ने गेस्ट हाउस के रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसने परिजनों को पहले ही कहा था कि वह जान देने वाला है. मृतक मालीपुरा, अकोला निवासी अभिषेक देवीदास डेहनकर (30) बताए गए. अभिषेक लकड़े का व्यापार करते थे. उनका अक्सर नागपुर आना-जाना लगा रहता था. व्यवसाय के काम से वह नागपुर आए थे. इतवारी के रेशम ओली परिसर में स्थित कान्हा गेस्ट हाउस में रुके थे. गुरुवार की रात उन्होंने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

शुक्रवार की दोपहर तक परिजन उन्हें कॉल करते रहे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसीलिए गेस्ट हाउस में संपर्क किया गया. खबर मिलते ही लकड़गंज थाने के पीएसआई आरेवल्ली अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. कोई सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा.

परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि अभिषेक किसी कारण से तनाव में थे, लेकिन कभी कुछ बताते नहीं थे. कुछ दिन पहले भी परिजनों से कहा था कि वह आत्महत्या कर लेंगे. परिजनों ने काफी समझाया और शांत किया. वह इस तरह का कदम उठा सकते हैं इसकी जानकारी परिजनों ने अकोला के रामदासपेठ पुलिस स्टेशन को भी दी थी. व्यवसाय के काम से नागपुर जा रहा हूं कहकर अभिषेक घर से निकले और आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.