Arrested

नागपुर. किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में हथियार लेकर घूम रहे तड़ीपार अपराधी और उसके साथी को तहसील ने घेराबंदी करके दबोचा. पकड़े गए आरोपियों में बजरिया निवासी सैयद शकील अली मोहम्मद अली (26) और लोधीपुरा निवासी रिजवान हसन अंसारी (22) का समावेश है. शनिवार रात तहसील थाने के हेड कांस्टेबल समीर शेख अपने दल के साथ गश्त कर रहे थे.

इसी दौरान इंस्पेक्टर जयेश भांडारकर को जानकारी मिली कि नाल साहब चौक के पास 2 संदिग्ध युवक हथियार लेकर घूम रहे है. उन्होंने तुरंत शेख को जानकारी दी. शेख अपनी टीम के साथ नाल साहब चौक पहुंचे तो 2 युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. अंधेरी गली में जाकर छिप गए.

शेख ने नाइट पेट्रोलिंग कर रहे बीट मार्शल को भी मदद के लिए बुला लिया. काफी मशक्कत के बाद दोनों को दबोचा गया. तलाशी में तलवार और चाकू बरामद हुआ. जांच करने पर पता चला कि शकील को 2 वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया था. दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे.

उनके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. इंस्पेक्टर जयेश भांडारकर और बी.एस. परदेशी के मार्गदर्शन में पीएसआई स्वप्निल वाघ, हेड कांस्टेबल समीर शेख, कांस्टेबल हेमंत पराते, प्रवीण लांडगे, पंकज बागड़े, पंकज निकम, जितेंद्र, नितिन और नईम ने कार्रवाई को अंजाम दिया.