CRIME

    नागपुर. हनुमानगर परिसर में पड़ोसी परिवार ने ब्राह्मण सेना के अध्यक्ष मनीष त्रिवेदी पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए उनके बेटों के साथ भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मनीष आनंद त्रिवेदी की शिकायत पर रवींद्र भजनघाटे, सुनील शंकरराव भजनघाटे, तनमय भजनघाटे, कुणाल भजनघाटे, मयूर भजनघाटे, धवल, समीक्षा और 1 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    शनिवार की शाम मनीष अपने पिता का चेकअप करवाने के लिए डॉक्टर के क्लीनिक गए थे. शाम 6 बजे के दौरान घर वापस लौटे. पिता को पकड़कर गाड़ी से उतार ही रहे थे कि भजनघाटे परिवार ने उन पर हमला बोल दिया. मनीष और उनके बेटों ने प्रतिकार किया. इसी दौरान आरोपियों ने लाठी से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इससे मनीष के बेटे अभिजीत के हाथ में फैक्चर हो गया. घटना के कुछ देर बाद अभिजीत का मित्र उससे मिलने घर पर आया था.

    विवाद से कोई लेना-देना न होते हुए भी भजनघाटे परिवार ने उसके साथ जमकर मारपीट की. घटना की शिकायत अजनी पुलिस से की गई. पुलिस ने भजनघाटे गुट पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

    बताया जाता है कि मामूली बातों को लेकर इसके पहले भी कई बार भजनघाटे और त्रिवेदी परिवार का विवाद हो चुका है. लेकिन इस बार भजनघाटे परिवार ने पूरी तैयारी कर रखी थी. सीसीटीवी फुटेज में साफ भजनघाटे परिवार मनीष पर हमला करते दिखाई दे रहा है. अजनी के इंस्पेक्टर विनोद चौधरी ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच पहले भी विवाद हुआ है. प्रतिकार में भजनघाटे परिवार का युवक भी जख्मी हुआ है. उनकी शिकायत पर भी पुलिस मामला दर्ज कर जांच रही है.