Black Flim
File Photo

  • कोहराम मचाने वाले कार चालक की गर्लफ्रेंड भी गिरफ्तार

Loading

नागपुर. सक्करदरा परिसर में कार से कोहराम मचाते हुए पुलिस हेड कांस्टेबल को उड़ाने का प्रयास करने वाले अपराधी आकाश उत्तम चव्हाण (27) के साथ पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड पल्लवी को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना के समय पल्लवी भी कार में सवार थी. बताया जाता है कि शराब की तस्करी करने के लिए आकाश ने कार में काली फिल्म लगाई थी. पुलिस ने सोमवार की दोपहर दोनों को न्यायालय में पेश किया. अदालत ने 1 दिन की पुलिस हिरासत मंजूर की है.

सक्करदरा ट्रैफिक जोन के हेड कांस्टेबल अमोल चिद्दमवार और कांस्टेबल शारदा सक्करदरा चौक पर चालान कार्रवाई कर रहे थे. इसी दौरान आकाश अपनी कार क्र. एम.एच.31-डी.वी.3222 पर आता दिखाई दिया. डार्क फिल्म लगी होने के कारण अमोल ने उसे रुकने का इशारा दिया. पास आने तक गाड़ी की स्पीड धीमी करने के बाद अचानक उसने अमोल को उड़ाने के लिए स्पीड बढ़ा दी. वे बचने के लिए बोनट पर कूद गए. उन्होंने बोनट को कसकर पकड़ लिया.

आकाश करीब 500 मीटर तक उन्हें घसीटता ले गया. आयुर्वेदिक कॉलेज के पास गाड़ी रुकते ही अमोल कूद गए. आकाश को नागरिकों ने पकड़ लिया. उसकी पिटाई भी हुई. वह चर्चित अपराधी शेखू की गैंग में काम करता है. शेखू चंद्रपुर में शराब सप्लाई का काम करता था. वह भी उसके धंधे में जुड़ा था. शराब की तस्करी के लिए ही उसने कार में डार्क फिल्म लगाई थी. कार्रवाई से बचने के लिए उसने अमोल पर गाड़ी चढ़ा दी.