Rape of an elderly woman in Kerala
Representational Pic

  • युवती और नाबालिग सहित 3 पर एफआईआर

नागपुर. एमआईडीसी थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया. लगातार ब्लैकमेल कर उसे हवस का शिकार बनाया जा रहा था. आखिर परेशान होकर उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने युवती और नाबालिग सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रोहित उर्फ समीर सुगम बालेश्वर (19) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

17 वर्षीय पीड़िता धरमपेठ के एक कालेज में 11 वीं कक्षा की छात्रा है. परिसर में ही रहने वाले नाबालिग के साथ उसकी दोस्ती हुई. दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे और प्रेम संबंध बन गए. नाबालिग ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. चुपके से फोटो और वीडियो भी ले लिए. वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग उसका शोषण कर रहा था. इस बारे में उसने अपने मित्र रोहित को बताया. रोहित ने भी छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. 9 मार्च को कालेज से घर लौटते समय नाबालिग ने उसका रास्ता रोका और अपने साथ चलने को कहा. इंकार करने पर धमकी दी.

पीड़िता बाइक पर बैठ गई. नाबालिग उसे रोहित के घर पर ले गए. पिछले रूम में रोहित के साथ एक युवती भी बैठी थी. यहां रोहित ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग और युवती ने दोबारा वीडियो बनाया. बार-बार उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण किया जा रहा था. 13 जून को पीड़िता अपने घर के सामने खड़ी थी. तभी नाबालिग उसके घर के सामने पहुंचा और अपने साथ चलने को कहा. इंकार करने पर गालीगलौच की और थप्पड़ भी मारा. पीड़िता ने अपनी दादी को आपबीती सुनाई. दादी उसे एमआईडीसी पुलिस थाने ले गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तत मामला दर्ज किया है.