Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    Loading

    नागपुर. सिविल लाइन्स स्थित डीसीपी जोन 1 नुरुल हसन के बंगले से चंदन का पेड़ काटकर लकड़ा चोरी करने वाले 2 आरोपियों को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनका एक साथी अब भी फरार है. पकड़े गए आरोपियों में गोन्ही, काटोल निवासी राजेश उर्फ राजा केशवराव गुजरवार (34) और रुपेश गोकुल मुरड़िया (28) का समावेश है.

    ओमप्रकाश उर्फ सचिन तेजराम गुजरवार (30) की तलाश पुलिस कर रही है. विगत 11 जुलाई की रात तीनों आरोपियों ने नाले के रास्ते डीसीपी हसन के बंगले के पिछले हिस्से में प्रवेश किया. लगभग 10 फुट लंबा और 15 ईंच गोलाई वाला चंदन का पेड़ काटकर ले गए. 12 जुलाई की सुबह चोरी का पता चला और सुरक्षाकर्मियों में खलबली मच गई. हसन का बंगला सदर पुलिस स्टेशन के सामने है. ऐसे में सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई लेकिन कुछ पता नहीं चला.

    काटोल के गोन्ही गांव में चंदन चोरी करने वाले लोग सक्रिय होने की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने अपने पंटरों को काम पर लगाया. जानकारी मिली कि 11 जुलाई को उपरोक्त 3 आरोपी गांव में नहीं थे. पुलिस ने राजा और रुपेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों ने चंदन चोरी करने की कबूली दी. उनसे चंदन का लकड़ा भी जब्त किया गया है.

    इंस्पेक्टर संतोष बकाल और धनंजय पाटिल के मार्गदर्शन में एपीआई विलास मोटे, एएसआई अजय गर्जे, हेड कांस्टेबल भास्कर रोकड़े, विजेंद्र यादव, हरीश बढ़िये, सुधीर मड़ावी, आशीष बहाल और रुपेश हिवराले ने कार्रवाई को अंजाम दिया.