arrest

  • सीताबर्डी पुलिस का क्विक एक्शन

नागपुर. करोड़पति गली से हुई कार चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही सीताबर्डी पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस के क्विक एक्शन से महज 2 घंटे के भीतर फरार हो रहे चोर को दबोच लिया गया. पकड़ा गया आरोपी योगेंद्रनगर झोपड़पट्टी, गिट्टीखदान निवासी प्रवीण मधुकरराव भांदककर (33) बताया गया.

पुलिस ने गुलमोहर अपार्टमेंट, करोड़पति गली निवासी विजय कमल गोलछा (50) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. शुक्रवार की सुबह 9 बजे के दौरान विजय ने अपनी एम.एच.31-एफ.सी.0006 नंबर की कार घर के सामने फुटपाथ पर पार्क की थी. 11.40 बजे के दौरान घर से निकले तो गाड़ी गायब थी.

उन्होंने सीताबर्डी पुलिस को जानकारी दी. एक तरफ थाने में एफआईआर लिखने का काम चल रहा था और दूसरी तरफ डीबी स्क्वाड ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटे खंगालनी शुरु की. विभिन्न रास्तों की फुटेज खंगालने पर पता चला कि चोर काटोल की तरफ भाग रहा है. तुरंत पुलिस दस्ता काटोल की तरफ रवाना हुआ.

न्यू काटोल नाका के पास पुलिस को बिना नंबर की कार दिखाई दी. रुकने का इशारा करने पर आरोपी ने स्पीड बढ़ा दी. मशक्कत के बाद पीछा करके उसे रोका गया. कार की तलाश लेने पर उपरोक्त नंबर प्लेट बरामद हुई. सिर्फ 2 घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर जग्वेंद्रसिंह राजपूत और विकास दिंडुरे के मार्गदर्शन में एपीआई किशोर शेरकी, कांस्टेबल ओमप्रकाश भारतीय, संदीप भोकरे, चंद्रशेखर गौतम, पंकज रामटेके, विशाल अंकलवार और प्रितम यादव ने कार्रवाई को अंजाम दिया.