तड़ीपार गौरकर सहित 3 पर मामला दर्ज

  • पकड़े जाते ही मिली जमानत

नागपुर. शांतिनगर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह हुए खून-खराबे में पुलिस ने तड़ीपार अपराधी विक्रांत उर्फ छोटू गौरकर सहित 3 लोगों के खिलाफ भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. अन्य 2 आरोपियों आशीष उर्फ मेंढी विजय मेंढे (23) और तेजराम भिकाराम मौंदेकर (19) का समावेश है. भारतीय अखाड़े के पास रहने वाले सागर शिवलाल यादव (24) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. पहले पुलिस ने छोटू की शिकायत पर सागर और उसके साथी पर मामला दर्ज किया था.

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 9.30 बजे के दौरान सागर अपनी गर्लफ्रेंड को दुपहिया वाहन पर उसके घर छोड़ने जा रहा था. दूसरी बाइक पर उसका दोस्त विनोद जाधव भी साथ जा रहा था. दुपहिया वाहन पर ट्रिपल सीट सवार छोटू, आशीष और तेजराम ने उसकी गाड़ी को कट मार दिया. इसी बात पर विवाद शुरु हुआ. छोटू ने सागर की गर्दन पर चाकू से वार किया, लेकिन उसने वार रोक लिया और आंख पर चोट लगी. छाती पर किया गया दूसरा वार रोकते समय हाथ में चोट लगी.

उल्लेखनीय है कि छोटू को डीसीपी जोन 3 ने तड़ीपार किया था. 2 दिन पहले ही पुलिस ने उसे बिना अनुमति परिसर में घूमते पकड़ा था. न्यायालय में पेश करने पर उसे जमानत दे दी गई और वह दोबारा परिसर में सक्रिय हो गया. दोनों अपराधियों की गतिविधियों को देखते हुए पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का निर्णय लिया. मामले की जांच जारी है.