Minor girl strangled to death, fear of rape

    नागपुर. गर्भपात करवाने के बाद एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखा दिया. दूसरी युवती से सम्बन्ध बनाने के बाद उसे नजरअंदाज करने लगा. धोखेबाज़ी का पता चलने पर 24 वर्षीय पीड़िता ने सदर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रब्बानी स्कूल के पास, कामठी निवासी नौशाद मंसूरी नौशादी (26) के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. गोधनी परिसर में रहने वाली पीड़िता और नौशाद की पहचान 2018 में हुई थी. दोस्ती को प्रेम सम्बन्धों में बदलने में देरी नहीं लगी.

    नौशाद ने उसे सदर में रहने वाले अपने दोस्त के घर पर बुलाया. वहां उसे शादी का भरोसा दिलाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाए. इसके बाद लगातार वह पीड़िता से सम्बन्ध बनाता रहा. इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. उसने नौशाद पर शादी के लिए दबाव डाला. नौशाद ने गर्भपात करने के बाद शादी करने की हामी दी.

    दोनों ने निजी अस्पताल गर्भपात करवा लिया. इसके बाद नौशाद ने उससे दूरी बना ली. पीड़िता के परिजनों को दोनों के प्रेम सम्बन्धों का पता चला. उसने बताया कि दोनों विवाह करने वाले है. कुछ दिन पहले नौशाद किसी दूसरी युवती के साथ घूमता दिखाई दिया. उसने नौशाद से पूछताछ की तो सही जवाब नहीं दे पाया. पीड़िता ने उसके साथ घूमने वाली युवती का पीछा किया और घर तक पहुंच गई. पूछताछ करने पर दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने का पता चला. उसके पै

    रों तले ज़मीन खिसक गई. पीड़िता ने प्रकरण की शिकायत सदर पुलिस से की. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच आरम्भ की है.