PM Modi Extends Birthday Wishes To Uddhav Thackeray, Uddhav thanked PM

नागपुर. राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महाविकास आघाड़ी सरकार के पहले शीतकालीन अधिवेशन में एक वर्ष पूर्व नागपुर आए थे. उसके बाद से उनका राज्य की उपराजधानी में आना नहीं हुआ. अब वे 5 दिसंबर को सिटी तो आ रहे हैं लेकिन वे विमानतल पर उतरेंगे और वहीं से अमरावती के लिए उड़ जाएंगे.

नागपुर सिटी में उनके रुकने का कोई कार्यक्रम नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 5 दिसंबर को सुबह 9.30 बजे विशेष विमान से नागपुर आने वाले हैं. वे एयरपोर्ट से ही सुबह 10.30 बजे हेलिकाप्टर से अमरावती के लिए उड़ जाएंगे. उसके बाद अमरावती से ही वे दोपहर 1 बजे हेलिकाप्टर से ही औरंगाबाद निकल जाएंगे.

सीएम पर विदर्भ के भाजपा नेताओं द्वारा अक्सर ताना मारा जाता है कि वे सिर्फ मुंबई के सीएम रह गए हैं. किसानों पर इतनी आपदा बरपी, कोरोना के कहर से उपराजधानी नागपुर में हजारों पीड़ित हुए लेकिन सीएम ने सिटी आकर पीड़ितों का हाल जानने की जरूरत भी नहीं समझी. अब जब उनके नागपुर एयरपोर्ट होकर ही अमरावती और औरंगाबाद जाने की जानकारी सामने आई है तो फिर सवाल खड़े किये जा रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि वे समृद्धि महामार्ग का हवाई निरीक्षण करने वाले हैं, हालांकि ऐसी अधिकृत जानकारी विभाग द्वारा देने में आनाकानी की जाती रही.