Balasaheb Thorat

  • प्रदेश पदाधिकारीयों की सभा में थोरात ने कहा

Loading

नागपुर. महानगरपालिका चुनाव में सभी कांग्रेसी नेता आपस में समन्वय कर चुनाव लड़कर कांग्रेस का झंडा फहराने की अपील महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थोरात ने प्रदेश पदाधिकारियों की सभा में की. थोरात ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर रही भारतीय जनता पार्टी से लड़ाई सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं को मिलकर लड़ने की आवश्यकता है, जिसकी शुरूआत महानगरपालिका चुनाव से करनी होगी. उन्होंने सभी वरिष्ठ प्रदेश पदाधिकारियों से मिलकर एक बार महानगरपालिका में कांग्रेस की सरकार लाने का अनुरोध किया.

भाजपा के मंसूबे कभी नहीं होने देंगे पूरे
थोरात ने कहा कि भाजपा कितना भी ऑपरेशन लोटस, ऑपरेशन लोटस चिल्लाये, लेकिन महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी की सरकार मजबूत स्थिति में है. हम सभी आपस में समन्वय के साथ सरकार चलाने में सफल हैं. सरकार गिराने के भाजपा के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने दिया जायेगा. उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कोरोना में प्रभावित जनता के घर-घर जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करें.

सभा में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने भी इस दौरान अपने विचार व्यक्त किये. इस अवसर पर पालकमंत्री नितिन राऊत, मंत्री सुनील केदार, विधायक व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकास ठाकरे, विधायक राजू पारवे, वजहात मिर्जा, प्रदेश सचिव अतुल कोटेचा, मुन्ना ओझा, अभिजीत वंजारी, उमाकांत अग्निहोत्री, प्रवक्ता अतुल लोंढे, विशाल मुत्तेमवार, अभिजीत सपकाल, मुजीब पठान, रवींद्र दरेकर, जिया पटेल व संदेश सिंघलकर प्रमुखता से उपस्थित थे.