Abhijit Wanjari

  • समीक्षा बैठक में पहंचे मोहन प्रकाश व ठाकरे

नागपुर. पदवीधर चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी नागपुर विभाग में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत वंजारी के प्रचार के लिए राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष माणिकराव ठाकरे नागपुर पहुंचे. शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे के नेतृत्व में दक्षिण-पश्चिम नागपुर पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी. जिसमें मोहन प्रकाश ने कहा कि बीते 6 वर्ष से सत्ता में बैठी भाजपा सरकार ने सुशिक्षित व स्नातक बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं किया है.

उलट केन्द्र सरकार निजिकरण पर जोर दे रही है जिससे बेरोजगारी कम नहीं हो रही है. इन मुद्दों को स्नातक चुनाव के मतदाताओं तक पहुंचाएं और महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार वंजारी के पक्ष में मतदान की अपील करें. इस दौरान विकास ठाकरे, पालकमंत्री नितिन राऊत, मुकुंदराव पन्नासे, विशाल मुत्तेमवार, रामकृष्ण ओझा, अतुल कोटेचा, अजय चवरे, उज्वला बनकर, रेखा बाराहाते सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे. माणिकराव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस सार्वभौव पार्टी है और सभी कार्यकर्ताओं के प्रयास से यह चुनाव जीतने का प्रयास करें.

वोटिंग की जिम्मेदारी

विकास ठाकरे ने कहा कि सभी पदाधिकारी संगठित हो कर कार्य करें. प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ निहाय प्रत्येक 20 से 30 मतदाताओं की जिम्मेदारी लें. मतदान के दिन उन्हें मतदान केन्द्र तक पहुंचा कर मतदान के लिए प्रेरित करें. नितिन राऊत ने भी पदाधिकारियों को एकजुट होकर इस चुनाव में महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार को विजयी बनाने का प्रयास करने की अपील की. संचालन गजराज हटेवार ने किया.

पंकज थोरात, पंकज निगोट, रजत देशमुख, प्रसन्ना जिचकार, अजय नासरे, राजेश घोडमारे, संजना देशमुख, प्रशांत  कापसे, जयंता दियेवार, कुमार बोरकुटे, आकाश तायवाडे, वैभव काले, निखिल धांदे, संजय तुरणकर, अभय सोमकुले सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.