Representational Pic
Representational Pic

नागपुर. शहर के क्रिकेट बुकियों को अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क होने की जानकारी सामने आने के बाद सीपी अमितेश कुमार ने शहर के सभी क्रिकेट बुकियों को पूछताछ के लिए बुलाया. देर रात तक उनकी परेड चलती रही. बताया जाता है कि 2 दिन पहले अमरावती पुलिस ने नागपुर के 2 क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार किया. पकड़े गए सटोरियों में पिरामिड सिटी, जरीपटका निवासी सुमित उर्फ चार्ली शंकर नागवानी (35) और रॉकी रमेश अलवानी (33) का समावेश है.

ये दोनों अमरावती में बैठे अपने पंटरों फ्रिडम लिंक के जरिए मैच की गतिविधियों की जानकारी दे रहे थे. टीवी से पहले उन्हें आगे की गतिविधि का पता चल जाता था और वो कुछ मिनिटों में ही लाखों के वारे-न्यारे करते थे. नागपुर के सटोरियों का इंटरनेशनल लिंक सामने आने के बाद सीपी ने अधिकारियों को शहर के सभी क्रिकेट बुकियों को पूछताछ के लिए बुलाने को कहा.

7 चर्चित सफेदपोश बुकियों के साथ करीब 15 लोगों को डीआईजी नॉर्थ रीजन नवीनचंद्र रेड्डी के कार्यालय में बुलाया गया. यहां सीपी अमितेश कुमार, सहित डीआईजी सुनील फुलारी, दिलीप झलके सहित आला अधिकारी भी मौजूद थे. देर रात तक बुकियों से पूछताछ चल रही थी. कार्यालय के बाहर बुकियों के समर्थकों का भी जमघट लगा था.