File Photo
File Photo

नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग (एसएसबी) ने गोपनीय जानकारी के आधार पर एक सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया. योजनाबध्द तरीके से ओयो होटल में छापा मारा गया. महिला सहित 2 दलालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर 2 युवतियों को कब्जे में लिया गया. पकड़े गए आरोपियों में म्हाडा कालोनी, गोधनी निवासी रंजना चतुर्भुज मेश्राम (40) और संगम चाल, सीताबर्डी निवासी भूषण जेटूराम माहुले (22) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि रंजना ने बाहरी राज्य से कुछ युवतियों को बुलाया है. उन्हें मनीषनगर के कृष्णकुंज ओयो होटल में रुकाया गया है. वह भूषण के माध्यम से ग्राहकों की तलाश करती है और पैसों का प्रलोभन देकर युवतियों से देह व्यवसाय करवाती है. पुलिस ने योजना के तहत पंटर को ग्राहक बनाकर रंजना और भूषण से संपर्क करने को कहा. दोनों ने ग्राहक को कृष्णकुंज होटल में बुलाया. वहां ग्राहक के साथ सौदा तय कर उसे युवती के रूम में भेजा गया.

इसी दौरान ग्राहक ने इशारा कर दिया और पुलिस दल ने होटल में छापा मारा. रंजना और भूषण के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. उनके साथ मिली युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. डीआईजी सुनील फुलारी, डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर तृप्ति सोनवने, सब इंस्पेक्टर स्मिता सोनवने, हेड कांस्टेबल अनिल अंबादे, कांस्टेबल राशिद साजिद, मनीष रामटेके, चेतन गेडाम, अजय पौनीकर, सुधीर तिवारी, रीना जाउरकर और सुजाता पाटिल ने कार्रवाई को अंजाम दिया.