crime
File Photo

  • मारपीट और तोड़फोड़ कर लूट लिया

Loading

नागपुर. तहसील थानांतर्गत जागनाथ बुधवारी परिसर में बुधवार की सुबह अपराधी ने जमकर उत्पात मचाया. रास्ते पर खोदकाम कर रहे ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट की. ठेकेदार की कार पर पथराव कर कांच फोड़ दिया. जबरन जेब से पैसे निकालकर भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही तहसील पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया. पकड़ा गया आरोपी अरबाज उर्फ सानू भाजा मोहम्मद अंसारी (27) बताया गया. पुलिस ने विलास नागपुरे (20) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

विलास ठेकेदार रोहन सोनी के लिए काम करता है. बुधवार की सुबह वह जागनाथ बुधवारी के कुंभारपुरा में ट्रैक्टर पर रॉक ब्रेकर मशीन लगाकर खोदकाम कर रहा था. इसी दौरान सानू वहां पहुंचा. विलास को बताया कि वह बहुत बड़ा अपराधी है. उसे ट्रैक्टर पर स्टंटबाजी करनी है. विलास ने उसे चाबी देने से इंकार किया तो मारपीट की. जबरदस्ती चाबी छीनकर सानू ट्रैक्टर पर सवार हो गया, लेकिन उससे वाहन चालू नहीं हुआ. इस बात से चिढ़कर सानू ने पास की होटल से गैस सिलेंडर उठाकर ठेकेदार रोहन सोनी को मारने का प्रयास किया.

जमानत पर आ जाता है बाहर

रोहन ने अपने आप को तो बचा लिया, लेकिन सानू ने पत्थर से उनकी कार क्र. एम.एच.46-पी.986 का कांच फोड़ दिया. विलास के सिर पर बल्ली से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और जेब से 1,000 रुपये निकालकर फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही तहसील पुलिस मौके पर पहुंची. तुरंत तलाश कर सानू को गिरफ्ता कर लिया. सानू के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है. वह 2 बार तड़ीपार किया जा चुका है. 2019 में उसके खिलाफ एमपीडीए भी लगाया गया था. बावजूद इसके लगातार आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है. बताया जाता है कि पिछले 6 महीनों में उसके खिलाफ 7 से 8 मामले दर्ज हो चुके है, लेकिन हर बार वह जमानत पर जेल से बाहर आ जाता है.