rape
File Photo

नागपुर. यशोधरानगर थाना क्षेत्र में एक डान्स टीचर द्वारा अपनी शिष्या से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया. पुलिस ने 22 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर एकता कालोनी निवासी शांतनू नविन झोड़ापे (24) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शांतनु ने कुछ समय पहले एकतानगर में ही अपने डान्स अकादमी शुरू की. परिसर के युवा उसके यहां ट्रेनिंग के लिए जाने लगे. वह सभी को अच्छे शो में हिस्सा दिलाने का झांसा देता था. 22 वर्षीय पीड़िता भी उससे डान्स का प्रशिक्षण ले रही थी.

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने शांतनु उसे रोक लेता था. उसे अलग से प्रशिक्षण देने के नाम पर अश्लील हरकत करने लगा. 4 मार्च को उसने पीड़िता को क्लास में रुकाकर प्रपोज किया और शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. इंकार करने पर बदनामी करने की धमकी दी और जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद रोजाना वह पीड़िता को प्रताड़ित करता था. तंग आकर उसने डान्स ट्रेनिंग छोड़ दी. फिर भी शांतनु उसे तंग कर रहा था. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो शांतनु ने विवाह करने का भरोसा दिलाकर मामला शांत कर दिया. बाद में मुकर गया. आखिर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शांतनु को गिरफ्तार कर लिया.