crime

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में रंजिश के चलते पिता-पुत्रों ने मिलकर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. जख्मी गणेशनगर निवासी अक्षय मनोज चौहान (38) बताया गया. पुलिस ने शिवाजीनगर निवासी रवि विलास धांडे (28), उध्दार विलास धांडे (30) और विलास धांडे (52) के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले अक्षय के दोस्त जावेद का रवि धांडे से विवाद हुआ. रवि ने जावेद के साथ मारपीट की थी. अक्षय को इस बात का पता चला. उसने रवि से जवाब तलब किया. दोस्त की पिटाई से नाराज होकर रवि को थप्पड़ जड़ दिए. इसी बात से रवि बौखलाया हुआ था. उसने अपने पिता और भाई को अक्षय द्वारा बेइज्जत और मारपीट करने ने की जानकारी दी.

शनिवार की रात 9.30 बजे के दौरान अक्षय एमआईडीसी टी-प्वाइंट के पास स्थित देशी शराब की दूकान के सामने खड़ा था. इसी दौरान पिता-पुत्र वहां पहुंचे. तलवार और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. अक्षय को अधमरा कर तीनों आरोपी भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही वाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अक्षय के रिश्तेदार रितेश चव्हाण की शिकायत पर मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.