CRIME

    नागपुर. सदर थानांतर्गत छावनी परिसर में शराब की दूकान में हुए विवाद के बाद एक शराबी ने दूसरे पर कांच की बोतल से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी गधेघाट, छावनी निवासी मंगेश रामू उइके (40) बताया गया. जख्मी न्यू कॉलोनी, छावनी निवासी विनीत नीलाराम गणेर (38) का मेयो अस्पताल में उपचार चल रहा है.

    पुलिस ने विनीत के भाई मिलिंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया. विनीत सब्जी की दूकान में काम करता है. मंगेश भी मजदूरी करता है. दोनों को ही शराब की लत है. सोमवार को दोपहर से ही दोनों छावनी की देशी भट्टी में शराब पी रहे थे. शाम 6.30 बजे के दौरान गालीगलौज को लेकर दोनों का विवाद हो गया.

    विनीत शराब डकार कर बाहर निकल ही रहा था कि मंगेश ने कांच की शराब बोतल से उसके सिर पर हमला कर दिया. विनीत के सिर से खून की धार लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही सदर के थानेदार संतोष बकाल और पीएसआई राठोड़ घटनास्थल पर पहुंचे. तुरंत विनीत को पुलिस वाहन से मेयो अस्पताल पहुंचाया गया. विनीत के भाई मिलिंद की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी मंगेश को गिरफ्तार कर लिया.