crime

  • फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

नागपुर. पांचपावली के बुध्दनगर में व्यापारी पुत्र ने अपने बर्थडे की पार्टी आयोजित की. बड़ी संख्या में दोस्त जश्न में शामिल हुए. डीजे पर डान्स करते समय 2 लोगों का विवाद हुआ. बर्थडे ब्वाय ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 2 युवकों पर हमला कर जान से मारने की कोशिश की. जख्मियों में सैफीनगर, मोमिनपुरा निवासी मोहम्मद नावेद सैफी और शाहबाज खान का समावेश है.

पुलिस ने नावेद की शिकायत पर बुध्दनगर निवासी जसप्रीत गोल्डी तुली (23), अनमोल सलुजा (20), सब्बी गोथरा (28) अंगद मुल्ला (26) और निक्कू सरदार का समावेश है.

मंगलवार को जसप्रीत का जन्मदिन था. उसने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए घर पर बुलाया था. नावेद भी अपने मित्र शहबाज के साथ पार्टी में गया. यहां डीजे पर डान्स करते समय शहबाज का धक्का निक्कू को लग गया. दोनों में बहस हो गई और मारपीट शुरु हो गई.

निक्कू के साथ अन्य आरोपियों ने भी शहबाज को मारना शुरु कर दिया. दोस्त को पिटता देख नावेद ने बीचबचाव करने की कोशिश की. तभी आरोपियों ने नावेद को भी लोहे के कड़े, फाइटर और कटार से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. दोनों की जमकर पिटाई की गई. किसी तरह दोनों वहां से जान बचाकर निकले.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. इसके पहले नवंबर 2018 में सीपी क्लब में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में भी जसप्रीत ने काफी हंगामा किया था. मामूली बात पर एक व्यापारी पुत्र के सिर पर बियर की बोतलों से हमला किया था.