CRIME

    नागपुर. विवाह समारोह में असामाजिक तत्वों की तरफ देखकर हंसना एक युवक को भारी पड़ गया. 2 नाबालिगों समेत 4 आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. यह घटना इमामवाड़ा थाना क्षेत्र में हुई. जख्मी जाटतरोड़ी निवासी आर्यन कालीदास राऊत (18) बताया गया. उसका उपचार मेडिकल अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने आर्यन की रिश्तेदार ज्योति वसंता धुर्वे (40) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में इंदिरानगर, जाटतरोड़ी निवासी हिमांशु दिनेश रॉय (19), ठाकुर वार्ड, धंतोली निवासी कुणाल सुहास वाघ (22) और 2 नाबालिगों का समावेश है.

    बीते रविवार को परिसर में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इस समारोह में आर्यन भी हिस्सा लेने गया था. आरोपी भी वहां आए थे. आर्यन अपने दोस्तों के साथ हंसी मजाक कर रहा था. आरोपियों को लगा कि आर्यन उन पर हंस रहा है. सोमवार की रात 10 बजे के दौरान आर्यन घर के पास खड़ा था. इसी दौरान चारों आरोपी वहां आए और उसके साथ जमकर मारपीट की.

    इसी दौरान एक आरोपी ने आर्यन के पेट पर चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. परिजनों द्वारा बीचबचाव करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही इमामवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. हिमांशु और कुणाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.