gun
File Photo

  • जांच करने पर निकली टॉय गन

नागपुर. दोस्तों के साथ ढाबे में भोजन करने गई महिला पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के कारण युवक ने मनचले युवकों को फटकार लगाई. इसी दौरान आरोपी युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर युवक की कनपटी पर तान दी. उसके पिस्तौल निकालते ही ढाबे पर हड़कंप मच गया. आसपास बैठे ग्राहक उठकर भागने लगे. जानकारी मिलते ही बेलतरोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. जांच करने पर टॉय गन होने का पता चला. पुलिस ने विट्ठलनगर, मानेवाड़ा निवासी अनूप अवधेश सिंह (37) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

पकड़े गए आरोपियों में न्यू बाबुलखेड़ा निवासी श्वेतांक उर्फ अनिकेत नरसिंह रामटेके (21), मयूर राजू बनकर (18) और शुभम संजय सोनी (20) का समावेश है. उनके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए. अनूप शुक्रवार रात 12.30 बजे के दौरान अपने दोस्तों के साथ वर्धा रोड के लकी ढाबे पर भोजन करने गए थे. भोजन करते समय बगल की टेबल पर बैठे आरोपियों ने अनूप की महिला मित्र पर अभद्र टिप्पणी की. अनूप के दोस्त हेमंत कुबड़े ने आरोपियों को फटकार लगाई.

इसी दौरान एक आरोपी ने जेब से पिस्तौल निकाल ली. अनूप की कनपटी पर पिस्तौल तानते हुए बैरल को आगे-पीछे किया. पिस्तौल तनते देख सबको लगा कि कुछ गलत होने वाला है. आसपास बैठे ग्राहक टेबलों से उठकर बाहर भागने लगे. इसी दौरान घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बेलतरोड़ी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. 2 आरोपी तब तक वहां से भाग चुके थे. पुलिस ने जांच कि तो पिस्तौल नकली निकली. पुलिस ने उपरोक्त 3 आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.