Vehicle driver shot 14.50 lakh rupees, accused arrested within 10 hours

नागपुर. वाठोड़ा थानांतर्गत सराफा दूकान में लूटपाट का प्रयास करने का मामला सामने आया है. लूटपाट में विफल होने पर आरोपियों ने व्यापारी पर चाकू से वार कर उसे जख्मी कर दिया. व्यापारी के चिल्लाने पर आरोपी घटनस्थल से फरार हो गए. भवानीनगर निवासी पारूल थार्सेकर (32) की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फरियादी पारुल की वाठोड़ा थाना क्षेत्र में खरबी स्थित साईंबाबानगर में थार्सेकर ज्वेलर्स नामक एक दूकान है.

मंगलवार की शाम 4.30 बजे 20 से 25 वर्ष के 2 युवक चहरे पर दुपट्टा बांधकर दूकान में आए. फरियादी को लगा कि कोरोना के कारण ग्राहक ने चहरे पर कपड़ा बांध रखा है. दूकान में आने के बाद दोनों कुछ देर तक चुप रहने पर उसे लगा कि कोई दोस्त उसके साथ मस्खरी कर रहा है. इतने में एक आरोपी ने बैग में से एक धारदार चाकू निकाला और फरियादी की ओर बढ़ने लगा. लुटेरे उससे कहने लगे चोर-चोर चिल्लाना नहीं और जो भी दूकान में है सब निकाल. 

पूरी प्लानिंग के साथ पहुंचे दूकान

मौका मिलते ही पारुल उनसे बचने के लिए पीछे हुआ और पड़ोस के दूकानदार को मदद के लिए चिल्लाने लगा. चीख-पुकार करने पर आरोपी ने दायें हाथ और पेट पर वार कर उसे घायल कर दिया. दूकान से कुछ ही दूरी पर तीसरा साथी मोटरसाइकिल पर उनका इंतजार कर रहा था. चिल्लाने के बाद दोनों घबराकर भागने लगे फरियादी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह मोटरसाइकिल पर ट्रिपल सीट भागने में कामयाब हो गए. फरियादी के साथ दूकान में फरियादी की मां भी रहती है. यहीं महिला को अकेले देखकर आरोपी ने लूटपाट की प्लानिंग की और इसी इरादे से दूकान में घुस गए. सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को घटना के पहले दूकान के चक्कर काटते हुए दिखा गया. पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.