fadnavis
File Photo

    Loading

    नागपुर. रेमडेसिविर दवा का स्टॉक जमा करने के आरोप में फार्मा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से पुलिस की पूछताछ पर आपत्ति जताने से सत्तारूढ़ दलों के निशाने पर आए भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि वह अपने खिलाफ होने वाली किसी जांच से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

    ब्रुक फार्मा के निदेशक से रेमडेसिविर के स्टॉक को लेकर हुई पूछताछ पर सवाल उठाने के बारे में फडणवीस ने नागपुर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं किसी जांच से नहीं डरता क्योंकि मैंने 20 साल तक विपक्ष में काम किया और लोगों के पक्ष में आवाज उठाने के चलते मेरे खिलाफ 36 मामले दर्ज हैं।”

    उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र के हितों के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कल की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी। हमने रेमडेसिविर के वे इंजेक्शन भाजपा के लिए नहीं मंगाए थे और प्रवीण दारेकर (विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष) ने खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) मंत्री से मुलाकात की थी और कहा था रेमडेसिविर के इंजेक्शन एफडीए और नगर निगम को दिए जाएंगे।”

    फडणवीस ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति करना गलत है। उन्होंने कहा कि यह झूठी खबर फैलाई जा रही है उनके पास रेमडेसिविर के इंजेक्शन का स्टॉक था।