CRIME

  • चाकू, लाठी और रॉड से किया हमला

नागपुर. पांचपावली थानांतर्गत अशोकनगर परिसर में शनिवार की रात युवाओं के 2 गुटों में जमकर मारपीट हुई. चाकू, रॉड और लाठी से दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस ने अशोक चौक, बुद्धनगर निवासी कैलाश युवराज रामटेककर (23) की शिकायत पर राहुल उर्फ दद्दा इंगले, रोशन पांडे, हिमांशु फुले, अभिजीत इंगले और उनके 3-4 अज्ञात साथियों का समावेश है.

वहीं राहुल इंगले की शिकायत पर पुलिस ने कैलाश रामटेककर सहित 6-7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हिमांशु फुले ने परिसर में रहने वाली किसी युवती को अपना मोबाइल नंबर दिया था. कैलाश ने युवती के भाई को इस बारे में बता दिया. कैलाश की हरकत से बौखलाए हिमांशु और उसके साथियों ने उस पर हमला कर दिया. बीच बचाव करने आए कैलाश के साथी यश यादव, राहुल मड़ावी, पवन बरबटे और अनुराग रामटेककर को भी आरोपियों ने लाठी से पीटा.

रोशन पांडे ने ब्लेड से वार कर यश और अनुराग को जख्मी कर दिया. राहुल इंगले का कहना हैं कैलाश और हिमांशु का झगड़ा होते देख वह बीचबचाव करने गया था. लेकिन कैलाश और उसके साथियों ने रॉड से सिर और चेहरे पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.