प्रतिकारात्मक तस्वीर
प्रतिकारात्मक तस्वीर

    नागपुर. प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती से ब्याह रचाने वाले प्रेमी के खिलाफ शांतिनगर पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है. आरोपियों में महेंद्रनगर निवासी मुख्तार अहमद उर्फ समीर (35), उसके माता-पिता और रिश्तेदार जुब्बो का समावेश है. विगत 4 जुलाई की सुबह मुदलियार लेआउट निवासी पूजा बोंबले (30) ने अपने घर में सीलिंग फैन से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली थी.

    पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पूजा और मुख्तार के बीच पिछले 12 वर्षों से प्रेम संबंध थे. मुख्तार ने उसे शादी का भरोसा दिलाया. अचानक चोरी-छिपे उसने एक लड़की से सगाई कर ली. पूजा को कुछ नहीं बताया और उसे अपने साथ घुमाने भी ले जाता था. बाद में विवाह भी कर लिया.

    पूजा को इसकी जानकारी मिली. उसके घरवाले भी दोनों के प्रेम संबंधों की बात जानते थे. पूजा ने परिजनों को बताया कि मुख्तार उसके साथ विवाह करने वाला है. लेकिन वह इस कदर धोखेबाजी करेगा यह सोचा भी नहीं था. हताश होकर पूजा ने मौत को गले लगा लिया. पूजा के पिता भाऊराव बोंबले की शिकायत पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.