sharad pawar
File

  • शिवसेना ने की पुलिस से शिकायत

Loading

नागपुर. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकां नेता शरद पवार और महाविकास आघाड़ी सरकार के नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ शिवसेना ने सीताबर्डी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. शिवसेना के शहर समन्वयक नितिन तिवारी ने बताया कि एक ओर जहां सर्वोच्च न्यायालय महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार द्वारा कोरोना काल में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा कर रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ तुच्छ राजनीति से प्रेरित व्यक्तियों द्वारा लगातार सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. सरकार के मंत्रियों व महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के नेताओं के खिलाफ अभद्र ,अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियां सोशल मीडिया एवं अन्य प्लेटफार्म पर कर सरकार को बदनाम किया जा रहा है.

जनता में सरकार के प्रति द्वेष निर्माण का कार्य किया जा रहा है जिसका शिवसेना तीव्र विरोध करती है और ऐसे कृत्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को शहर शिवसेना संपर्क प्रमुख दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में शहर प्रमुख नितिन तिवारी व दीपक कापसे ने सीताबर्डी थाने में ऐसे तमाम लोगों के खिलाफ शिकायत की जिन्होंने फेसबुक, वॉट्सएप ,ट्विटर पर माता जिजाऊ, हिंदवी स्वराज्य संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज, सीएम, शरद पवार, अजीत पवार के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया.

पूरे सबूतों के साथ पुलिस को शिकायत दी गई. पुलिस ने वैभव पाटिल, सोनाली राणे, भानू बोराटे, नाना पंडित, धनंजय जोशी, नितिन जगताप, मुकेश जाधव, महाराष्ट्र राजकरण फेसबुक पेज, माउली प्रतिष्ठान और अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी ने स्वार्थ से ऊपर उठकर देशहित में कार्य करने और मानवता के लिए सभी को आगे आकर जनता को मदद करने की अपील की है.