Tukaram Munde's strict action on high recovery corona hospitals

Loading

नागपुर. कोरोना महामारी के संकटकाल में भले ही मनपा कर्मचारियों के वेतन में भी कटौती की गई हो, इसके बावजूद नागपुर महानगरपालिका मागासवर्गीय कर्मचारी संगठन, अधिकारी, कर्मचारी और सेवानिवृत्त कर्मचारियों की ओर से महापुरुषों की जयंती के लिए जमा की गई 1.20 लाख रु. की निधि कोविड-19 के दुष्प्रभाव को रोकने के लिए मनपा आयुक्त मुंढे को सौंपी गई.

संगठन के महासचिव नंदकिशोर भोवते, कल्पना मेश्राम, वसंत मून, मनोहर बोरकर, सहायक आयुक्त अशोक पाटिल, राजू भिवगडे, विजय हुमने, मनोज गणवीर, राजेन्द्र राहाटे, गिरीश वासनिक, राजेश दुफारे, राजकुमार वंजारी, उज्ज्वल लांजेवार, अजय माटे, विशाल शेवारे, जयंत बंसोड, दिलीप तांदडे, गौतम पाटिल, राजकुमार मेश्राम, सुषमा नायडू, सुषमा ढोरे, ज्योति आवले, पुष्पा गजघाटे, सुनीता पाटिल, ज्योति जाधव, स्मिता तामगाडगे, प्रदीप खोबरागडे आदि ने सहयोग किया. 

सेवा कार्य के लिए संस्थाओं को भी निधि
महानगरपालिका मागासवर्गीय संगठन तथा मनपा के अन्य सभी अधिकारी और कर्मचारियों की ओर से हर वर्ष छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती, महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती, छत्रपति शाहू महाराज और डॉ. आम्बेडकर जैसे महापुरुषों की जयंती मनाई जाती है. इसके लिए अधिकारी और कर्मचारियों से निधि एकत्रित की जाती है. कोविड-19 के दुष्प्रभाव के चलते इस वर्ष सामूहिक जयंती संभव नहीं होने से यह निधि कोरोना से निपटने के उपायों के लिए देने का निर्णय लिया गया. एक ओर जहां 1.20 लाख रु. मनपा आयुक्त को सौंपे गए. वहीं कोरोना के संकटकाल में अविरत सेवाएं देनेवाली मनपा से संबंधित स्वयंसेवी संस्था, समता सैनिक दल और आर्य लोक शैक्षणिक संस्था को भी क्रमश: 60-60 हजार रु. का डीडी संगठन के माध्यम से दिया गया.