crime

  • पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, 2 फरार

Loading

नागपुर. गणेशपेठ थाना अंतर्गत गर्लफ्रेन्ड के छोडकर चले जाने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ दोस्त का अपरहण कर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शांतीनगर आरपीएफ क्वॉर्टर के पास निवासी व फरियादी शेख इरफान वल्द शेख रहमान (27) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी में शांतीनगर आरपीएफ क्वॉर्टर निवासी विजय हरिचंद्र चव्हाण (28) और सतरंजीपुरा निवासी अयान शेख शब्बीर शेख(19) को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में शमिल 2 आरोपी अब भी पुलिस के गिरफ्त से फरार है. दरअसल मामला यह है कि आरोपी विजय और फरियादी इरफान एक अच्छे दोस्त थे. इस बिच इरफान की विजय की गर्लफ्रेन्ड के साथ मित्रता बढ गई. सभी लोग अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे. एक दिन इरफान ने विजय की गर्लफ्रेन्ड की मूलाकात अपने किसी मित्र से कराई. इसके बाद इरफान के मित्र और विजय की गर्लफ्रेन्ड की दोस्ती गहरी होने लगी.

चाकू की नोक पर लूटा मोबाइल
एक दिन आरोपी विजय से परेशान होकर गर्लफ्रेन्ड ने उसे छोड दिया. आरोपी इस बात से बोखला गया. गर्लफ्रेन्ड को अपने मित्र से क्यो मिलाया इस कारण पर वह अक्सर विवाद करता था. गुरुवार की शाम करीब 7 बजे फरियादी इरफान और उसका ताजबाग निवासी मित्र इमरान खान वल्द किस्मत खान (27) से गणेशपेठ क्षेत्र के सारडा बिल्डिंग सेवासदन चौक के पास बात कर रहा था. तभी अचानक आरोपी विजय अपने साथी सतरंजीपुरा निवासी शेख आरीफ उर्फ पहलवान (29), आरीफ का चचेरा भाई शोबू शेख (21) और शोबू का दोस्त अयान (28) के साथ 2 मोटर साइकिल पर वहां आया.

पूराने विवाद को लेकर गालीगलौच करते हुए चाकू के नोक पर उससे मारपीट करने लगा. इसके बाद उसका अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने और चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने के बाद छोड दिया. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.