Friend lost his life to Gupti, dispute after drinking alcohol
File Pic

Loading

नागपुर. शहर में हत्या की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है. लेकिन आकस्मिक विवाद में होने वाली वारदातों को रोक पाना मुश्किल है. इन वारदातों ने पुलिस विभाग का टेंशन बढ़ा दिया है. बुधवार की शाम सक्करदरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्त को गुप्ति से मौत के घाट उतार दिया. शराब पीने के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और हत्या हो गई. आरोपी युवक ने थाने में सरेंडर कर दिया है. पकड़ा गया आरोपी आशीर्वादनगर निवासी आशीष उमेश जोध (30) बताया गया. मृतक की पहचान अमोल शेलार के रूप में हुई.

आशीष पर पहले भी 2 आपराधिक मामले दर्ज हो चुके है. वह आटो चलाता है. अमोल और वह अच्छे दोस्त थे. बुधवार की शाम दोनों ने शराब की दूकान से बोतल खरीदी. आशीर्वादनगर के त्रिकोणी गार्डन के पास दोनों ने साथ बैठकर शराब पी. नशा ज्यादा होने के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा. काफी देर तक एक-दूसरे को गालीगलौच करते रहे. लोगों ने शराबियों का विवाद होने के कारण झगड़े को नजरंदाज किया. इसी दौरान आशीष ने गुप्ति निकालकर अमोल के पेट पर घोंप दी. अमोल वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा. आशीष अपना आटो लेकर फरार हो गया. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

खबर मिलते ही सक्करदरा के पीआई सत्यवान माने अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन खून अधिक बहने और अंधरूनी घांव लगने के कारण अमोल की मौत हो गई. बताया जाता है कि कुछ समय बाद आशीष खुद पुलिस थाने पहुंच गया और अमोल की हत्या करने की जानकारी दी. देर रात तक पुलिस पूछताछ कर रही थी.