murder

  • ग्लास में दारू कम भरने को लेकर हुआ विवाद

नागपुर. बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार रात हत्या की वारदात हुई. ग्लास में कम शराब डालने को लेकर विवाद हुआ. एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त पर लाठी और पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक ममता सोसायटी, निरंजननगर निवासी रामलखन सुखरू पाल (45) बताया गया. पकड़ा गया आरोपी बजरंगनगर, अजनी निवासी अनिल सुखदेव मेश्राम (35) बताया गया. रामलखन और अनिल मजदूरी करते है. दोनों साथ में ही काम पर जाते थे. सप्ताह में 2-3 बार दोनों की शराब पार्टी होती थी.

बुधवार की रात भी दोनों ने शराब पीने का प्लान बनाया. रामलखन के घर के सामने ही अंधेरे में दोनों शराब पीने बैठे थे. 2 बोतल शराब दोनों डकार गए. इसके बाद भी पीने की तलब थी. अनिल ने दूकान से दूसरी बोतल खरीदी और दोबारा पीने बैठ गए. रामलखन ने दोनों के ग्लास में शराब डाली. अनिल के ग्लास में कम शराब डालने के कारण उसने रामलखन पर दगाबाजी करने का आरोप लगाया और गालीगलौच शुरु कर दी. रामलखन ने उसे पूरी शराब पी लेने को कहा. नशा ज्यादा होने के कारण दोनों की बहस मारपीट में बदल गई.

इसी दौरान अनिल ने पास पड़ा डंडा उठाकर रामलखन को पीटना शुरु कर दिया. वह नीचे गिर गया. इसी दौरान अनिल ने पास पड़ा पत्थर उठाकर रामलखन के सिर पर मार दिया. उसकी वहीं मौत हो गई और अनिल फरार हो गया. देर रात पुलिस को घटना की जानकारी मिली. खबर मिलते ही बेलतरोड़ी के थानेदार विजय अकोत अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पंचनामा कर रामलखन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हत्या का मामला दर्ज कर अनिल को गिरफ्तार किया गया.