murder

  • पत्थरों से वार कर कुएं में फेंकी लाश

Loading

सावनेर. तहसील से 8 किमी दूर नांदोरी ग्राम परिसर में दोस्तों ने मिलकर अपने दोस्त युवक को पत्थरों से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया और कुएं में फेंक दिया. युवक की हत्या की खबर फैलते ही नांदोरी गांव क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक युवक नांदोरी ग्राम के वार्ड क्र. 2 निवासी युवक राजेंद्र उर्फ राजू मुरलीधर जोगी (34) है.

बताया गया कि राजेन्द्र कहीं बाहर रहता था. घटना की जांच के बीच मृतक युवक के कुछ दोस्तों के नाम सामने आए हैं जो कि अपराधी प्रवृत्ति के बताए जाते हैं. नांदोरी गांव केलोद थाने के अंतर्गत आता है. घटना स्थल कुआं गांव के ही पास है. शनिवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव के किसान अपने दैनिक खेती-बाड़ी काम के सिलसिले में कुएं के पास गए तो उन्हें यहां खून के धब्बे और अन्य निशान मिले. कुएं के भीतर झांकने पर लाल शर्ट में युवक की लाश दिखाइ दी. गांव वासियों ने केलोद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकलाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल रवाना किया.

बताया गया के हत्या शुक्रवार की रात होने की अनुमान है. संदिग्ध लोग आपराधिक पृष्ठभूमि के होने से गांव वासियों में भय व्याप्त है. घटना के बाद से संदिग्ध युवक गायब है. केलोद के थानेदार सुरेश मट्टामी के मार्गदर्शन में आरोपी की खोज जारी है.