Palghar: First threatened then assaulted, mischievous friends gang-raped the girl

  • 3 आरोपी गिरफ्तार, 10 तक पीसीआर

Loading

नागपुर. अंबाझरी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सुदामनगरी परिसर में रहने वाले अपराधियों ने एक गर्भवती महिला को हवस का शिकार बनाया. चाकू की नोक पर उसका अपहरण किया. एक इमारत की छत पर ले जाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में छोटू उर्फ मितेश दीपक सुदामे (26), प्रितेश उर्फ मनी नरेश बिजवे (30) और संग्या उर्फ संदेश पंडागले (30) का समावेश है.

18 वर्षीय पीड़िता एक ही इलाके में रहते है. इसीलिए उनकी पहचान थी. 3 जून की रात पीड़िता अपने पति के साथ घर में थी. रात 12 बजे के दौरान आरोपी उसके घर में आए. चाकू की नोक पर पीड़िता को अपने साथ में चलने को कहा. आरोपी जानते थे कि वह 4 महीने की गर्भवती है. फिर भी उसे दुपहिया वाहन पर पुरोहित लेआउट की एक इमारत की छत पर ले गए. वहां उसे जाने से मारने की धमकी देकर तीनों आरोपियों ने गैंग रेप किया. करीब 2 घंटे बाद उसे घर पर छोड़ दिया. किसी को कुछ बताने पर पति को जान से मारने की धमकी दी. पति ने पूछताछ की तो पीड़िता ने घटना की जानकारी दी, लेकिन आरोपियों पर गंभीर मामले दर्ज होने के कारण पुलिस से शिकायत करने में परहेज किया.

पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. पीड़िता को हिम्मत दिलाई गई और मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मितेश को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन तब तक प्रितेश और संदेश अमरावती भाग चुके थे. तुरंत एक टीम अमरावती के पिपलाघाट पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया.

अदालत ने उन्हें 10 जून तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है. इंस्पेक्टर विजय करे, संग्राम शेवाले, एपीआई गोपिका कोड़ापे, पीएसआई जाधव, एएसआई दीपक अवचट, शरद मिश्रा, कांस्टेबल योगराज, महेश, विजय, दिनेश, बलजीत, आशीष और प्रशांत ने कार्रवाई को अंजाम दिया.