Bihar again chaos, law and order collapse, kidnapping, rape, murder at peak

    नागपुर. ब्रेकअप होने के कारण एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड का धोखे से अपहरण किया. फुटाला बस्ती से युवती को काटोल रोड की तरफ ले जाया जा रहा था. गिट्टीखदान चौक पर युवती बाइक से उतरकर भागी और पुलिस से शिकायत की. अंबाझरी पुलिस ने 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर न्यू फुटाला, अमरावती रोड निवासी अक्षय किशोर मड़ावी (23) और रामनगर, तेलंगखेड़ी निवासी आकाश सुरेश नेवारे (24) का समावेश है. अक्षय और युवती के बीच 3 वर्षों से दोस्ती थी. कुछ समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया. इस वजह से अक्षय नाराज था.

    मंगलवार की दोपहर उसने अपने दोस्त आकाश से युवती को कॉल करने को कहा. आकाश ने उसे बताया कि वह भूखा है और भोजन चाहिए. युवती अपनी सहेली के साथ आकाश को भोजन देने फुटाला परिसर में गई. वहां आकाश के साथ अक्षय भी पहुंचा. बात बंद करने का कारण पूछा और मारने की धमकी देकर उसे बाइक पर अपने साथ ले गया. उसकी सहेली ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

    गिट्टीखदान चौक पर युवती उनका विरोध करके गाड़ी से उतर गई और गिट्टीखदान थाने पहुंची. प्रकरण अंबाझरी पुलिस को भेजा गया. 3 दिन पहले पुलिस ने एक गैंग के 4 युवकों को डकैती की तैयारी में गिरफ्तार किया था लेकिन अक्षय अंधेरे का फायदा लेकर भाग निकला था. पुलिस वैसे भी उसकी तलाश में जुटी थी. दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.