girl
Representative Image

    नागपुर. ओएलएक्स पर दोस्ती एक युवती को भारी पड़ी गई. युवक ने बर्थडे पार्टी देकर वापस लौटते समय युवती के साथ मारपीट की और उसका यौन शोषण किया गया. इस मामले में युवती की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया. आरोपी का नाम वीर सिंह (28) प्रतापनगर निवासी के रूप में हुई है.

    पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय पीड़िता सक्करदरा इलाके में रहती है. वह एक जिम में कंप्यूटर ऑपरेटर है. वह पिछले कुछ महीनों से अच्छी नौकरी की तलाश में थी. उसने ओएलएक्स पर अपना बायोडाटा अपलोड किया था. दिए गए नंबर पर आरोपी वीर सिंह ने युवती से संपर्क किया. उन्होंने नौकरी के बार में चर्चा की. इसके बाद वह आपस में चैटिंग करने लगे. उनकी फोन पर भी बातें होने लगी.

    23 जून को वीर सिंह का जन्मदिन था. उसने पीड़िता के लिए पार्टी रखी. कार में वह पीड़िता को अमरावती रोड स्थित एक होटल में लेकर गया. वापस लौटते वक्त आरोपी ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. मना करने पर उसने युवती की पिटाई की और दुष्कर्म किया. घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को पूरी व्यथा बताई. इसके बाद युवती में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. वीर मूल रूप से गोंदिया का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में कार्यरत है. मामला दर्ज होते ही वह फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.