प्रतिकारात्मक  तस्वीर
प्रतिकारात्मक  तस्वीर

  • बूटीबोरी में वारदात, आरोपी यवतमाल से गिरफ्तार

Loading

नागपुर. प्रेमिका को किडनैप और हथियार दिखाकर दुष्कर्म और उसे जान से मारने की कोशिश करने वाले युवक को बूटीबोरी पुलिस ने घाटंजी यवतमाल से गिरफ्तार किया है. इस मामले का आरोपी 33 वर्षीय पंकज दिलीप चौधरी मूल रूप से घाटंजी, यवतमाल का निवासी है. जानकारी के अनुसार पंकज और 22 वर्षीय पीड़ित युवती दोनों किसी होटलमें काम करते थे. इस दौरान पंकज की इस युवती के साथ जान-पहचान हुई. युवती बूटीबोरी की निवासी है.

पंकज ने युवती को झांसे में लेकर प्रेम संबंध बनाया. हाल के कुछ दिनों में युवती ने पंकज से मुलाकात बंद कर दी थी. पंकज को शक था कि युवती के किसी और से प्रेम संबंध बन गए हैं. बदले की भावना से पंकज चौधरी ने इस युवती को बीते 31 जुलाई की शाम युवती को बुलाया और उसे चाकू दिखाकर अपनी बाइक पर बैठाया. इसके बाद उसे युवती को जान से मारने के इरादे से रात करीब 10 बजे बूटीबोरी इलाके में बोरखेड़ी रेलवे ओवरब्रिज के नीचे ले गया. यहां उसने चाकू दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और तार से उसका गला घोंटा. इसके बाद युवती को मृत समझकर वहां से भाग निकला.

युवती को गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया. बूटीबोरी पुलिस ने अस्पताल में युवती का बयान लेकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और जान से मारने की कोशिश सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. रविवार की रात बूटीबोरी थाने से पीएसआई अमोल लग्गड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने यवतमाल से आरोपी को गिरफ्तार किया. आगे मामले की जांच एपीआई चौधरी कर रहे हैं.