प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नागपुर. यशोधरानगर पुलिस द्वारा गश्त के दौरान एक चोर को धरदबोचा गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 3 साइकिलें और महंगा लैपटाप समेत कुल 54,000 रुपये का माल जब्त किया. आरोपी का नाम चित्रछाया मातानगर, कलमना निवासी बेदराम उर्फ डाकू धनीराम वर्मा (21) बताया गया.

    थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान भिलगांव से आजरी-माजरी की ओर जाती सड़क पर एक युवक पैदल ही साइकिल ढकेलते दिखाई दिया. पूछताछ करने पर उसने अपना नाम डाकू बताया. शक होने पर उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने करीब 5 दिन पहले भिलगांव परिसर से साइकिल चोरी की बात स्वीकारी. उस पर तुरंत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. 

    घर में रखा था लैपटाप

    अधिक पूछताछ करने पर उसने 3 और चोरियों की कबूली दी. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छिपाकर रखीं 2 और साइिकलें जब्त कीं जबकि लैपटाप उसके घर पर मिला जिसकी कीमत 46,000 रुपये थी. इस प्रकार पुलिस ने डाकू के पास से 3 साइकिलें और लैपटाप समेत 54,000 रुपये का माल जब्त किया.

    यह कार्रवाई डीसीपी निलोत्पल, एसीपी रोशन पंडित और पीआई संजय जाधव के मार्गदर्शन में एपीआई जितेन्द्र भार्गव, दीपक धानोरकर, गजानन गोसावी, संतोष यादव, नीलेश घायवट, अरुण चांदणे, प्रफुल चिंतले आदि द्वारा पूरी की गई.