APMC is becoming a stronghold of hookah parlor
Representational Pic

Loading

नागपुर. अजनी थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर एक युवक अपने ही घर के कमरे में हुक्का पार्लर चला रहा था. खबर मिलते ही पुलिस दस्ते ने उसके यहां छापा मारकर 2 युवकों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों में स्वराज्य कालोनी, वंजारीनगर निवासी सनी महेंद्र वानखेड़े (21) और पन्नासे लेआउट, त्रिमूर्तिनगर निवासी हर्षित नरेंद्र गुप्ता (21) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि सनी नामक युवक अपने ही घर के उपरी माले पर हुक्का पार्लर चला रहा है. नीचे उसका परिवार रहता है और उपर के कमरों में वह युवाओं को हुक्का पीने के लिए बुलाता है. रिहायशी इलाका होने के कारण किसी को यहां हुक्का पार्लर होने का संदेह तक नहीं हुआ.

शनिवार को पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा. सनी और हर्षित हुक्के का सेवन करते मिले. पुलिस ने हुक्के के 5 पॉट, चिलम, पाइप, फ्लेवर, कोयला आदि सामान जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. डीसीपी विवेक मासाल, एसीपी विजयकुमार मराठे इंस्पेक्टर प्रदीप रायण्णावार और गणेश जामदार के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर एन.टी. फड़, एएसआई सुभाष ठाकरे, हेड कांस्टेबल खेमराज पाटिल, मनोज नेवारे, विकास इंगले, तेजराव इंगोले, देवचंद थोटे, हंसराज पाउलझगड़े, रुपेश साबलकर और नेहा बाजपाई ने कार्रवाई को अंजाम दिया.