Crime

  • घरेलू कलह के चलते पत्नी मायके में थी, 2 वाहनों में लगाई आग

नागपुर. घरेलू कलह के चलते पत्नी अपने मायके आ गई. पति उसे लेने ससुराल पहुंचा. साथ जाने से इंकार करने पर पति ने ससुराल में जमकर हंगामा किया. घर के सामने खड़े 2 दुपहिया वाहनों में आग लगा दी. अजनी पुलिस ने तकिया वार्ड, भंडारा निवासी मनीषा हेडाऊ (35) की शिकायत पर उसके पति नीलेश योगेश हेडाऊ (40) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

नीलेश गोंदिया पुलिस में कार्यरत था. एक प्रकरण में पहले उसे निलंबित और बाद में सेवा से ही बर्खास्त कर दिया गया. इसके बाद उसे शराब की लत लग गई. वह छोटी-छोटी बातों पर मनीषा से विवाद करता था. शराब पीकर घर में हंगामा करता था. लगातार कलह से परेशान होकर मनीषा अपने मायके विनकर वसाहत आ गई. शनिवार को नीलेश अपने ससुराल पहुंचा. मनीषा को अपने साथ चलने को कहा. मनीषा ने झगड़े की वजह से साथ जाने से इंकार कर दिया.

मनीषा के परिजनों ने भी नीलेश को समझाया लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं था. उसने मनीषा के परिजनों को भी देख लेने की धमकी दी. पत्नी द्वारा साथ आने से इंकार करने के कारण नीलेश बौखलाया हुआ था. उसने काफी देर तक घर में हंगामा किया और चला गया. रात 12 बजे के दौरान वह दोबारा घर के सामने पहुंचा. गुस्से में घर के सामने खड़े मनीषा के भाई और भाभी के 2 वाहनों में आग लगा दी और फरार हो गया. मनीषा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. अजनी पुलिस ने मामला दर्ज कर नीलेश की तलाशी शुरु कर दी है.