Tukaram Munde's strict action on high recovery corona hospitals

  • आयुक्त मुंढे ने की अपील

Loading

नागपुर. शहर में लगातार कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. आलम यह है कि प्रतिदिन अब 900 से अधिक मरीज उजागर हो रहे हैं. यहां तक कि मनपा मुख्यालय और जोनल कार्यालय भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अधिकारी और कर्मचारी भी कोरोना पाजिटिव हो रहे है. जिससे यदि अत्यावश्यक ना हो, तो मनपा मुख्यालय और जोनल कार्यालय में जाने से बचने की अपील मनपा आयुक्त मुंढे ने लोगों से की.

उन्होंने कहा कि मुख्यालय और जोनल कार्यालय में प्रतिदिन विभिन्न कार्यों के लिए भारी संख्या में जनता जा रही है. विभिन्न हिस्सों से लोगों के आने के कारण संक्रमण बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. मनपा के स्वच्छता विभाग, स्वास्थ्य विभाग, अग्निशमन विभाग आदि की ओर से लोगों को अत्यावश्यक सेवाएं दी जाती है.

बाधित हो सकती है सेवाएं
उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संकटकाल में अत्यावश्यक सेवाएं भी बाधित होने से इंकार नहीं किया जा सकता है. जबकि सेवाएं बाधित ना हो, इसके लिए सभी संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों की सुरक्षा की दृष्टि से इस तरह के प्रतिबंधात्मक उपाय किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि अत्यावश्यक सुविधाओं को लेकर किसी तरह की शिकायत हो, तो नागपुर लाईव सिटी मोबाईल एप पर शिकायत की जा सकती है. कोरोना संबंधी किसी तरह की शिकायत हो, तो आपत्ति व्यवस्थापन कक्ष के फोन नंबर 0712-2567021 या 2551866 पर सम्पर्क किया जा सकता है. जलापूर्ति या मलजल वाहिनी अवरूद्ध होने पर फोन नंबर 0712-2565509 पर सम्पर्क करने की अपील भी की.