Fruit seller beaten to death for non-payment of borrowings

  • पांचपावली में रुक नहीं रहा क्राइम

नागपुर. पांचपावली थाना क्षेत्र में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. जोन 3 के डीसीपी लोहित मतानी लगातार क्राइम कंट्रोल के लिए उपाय योजना कर रहे हैं. फुट पेट्रोलिंग से लेकर कोंबिंग ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं लेकिन क्राइम रुक नहीं रहा है. इसकी मुख्य वजह फील्ड पर काम करने वाले कर्मचारियों की सुस्ती भी है. कुछ समय पहले ही सीपी अमितेश कुमार ने पांचपावली थाने के डीबी स्क्वाड में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को हटा दिया था. नए डीबी स्क्वाड बने लेकिन उनकी निगरानी शायद कम पड़ रही है.

शुक्रवार रात भी लष्करीबाग परिसर में कपिल श्रीकांत बैन (18) नामक युवक को मौत के घाट उतारा गया. छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में हत्या होने की जानकारी सामने आई है. पुलिस ने इस प्रकरण में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में उमेश रमेश चिकाटे (34), स्वप्निल उर्फ गोलू बाबूराव चिकाटे (28), विवेक विजय सहारे (30) और अविनाश विजय सहारे (28) का समावेश है.

बताया जाता है कि कपिल कुछ समय से उमेश की भांजी के साथ छेड़खानी कर रहा था. इसका पता चलने पर उमेश ने उसे समझाया भी था. दोनों का विवाद भी हुआ था. शुक्रवार की रात कपिल अपने दोस्त के साथ गांजा फूक रहा था. उमेश ने उसे परिसर में देख फटकार लगाई और वहां से चले जाने को कहा. दोनों का विवाद हो गया. चारों आरोपियों ने कपिल की जमकर धुनाई की. परिसर में पड़ी ईंटें उठाकर उसके सिर पर मारी. जगह पर ही कपिल की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. रविवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.