Kidnapping

नागपुर. बड़ा ताजबाग परिसर से एक युवक ने 3 वर्षीय बालक का अपहरण कर लिया. पतंग दिलाने के बहाने उसे साथ ले गया और वापस लौटा ही नहीं. इस घटना ने सक्करदरा पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है. एक पुलिस दस्ते को बच्चे की तलाश में मध्यप्रदेश रवाना कर दिया गया है. अपहृत बालक मोहम्मद अदनान समीर शेख बताया गया. उसके माता-पिता मजदूरी करके अपना उदरनिर्वाह करते है. शेख परिवार मूलत: नांदेड़ का रहने वाला है. मार्च महीने में यह परिवार नांदेड़ से रोजगार की तलाश में नागपुर आया.

बड़ा ताजबाग परिसर में छोटे सराय के पास फुटपाथ पर अपनी झोपड़ी बनाकर रहने लगे. आरोपी फारुख उर्फ बंब्या (30) भी बगल में रहता था. उसने अदनान की मां फिरदौस फातीमा से पहचान बढ़ाई. सोमवार की सुबह भी उसने फातीमा से बात की. पतंग दिलाने के बहाने अदनाम को अपने साथ ले गया. 2 घंटे बीत जाने के बावजूद वह लौटा नहीं तो मां परेशान हो गई. आस-पास परिसर में पूछताछ की लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला.

फातीमा ने सक्करदरा थाने जाकर शिकायत की. पुलिस ने भी आस-पास के इलाके में फारुख और अदनाम की तलाश की. आखिर फातीमा की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया. जांच में पता चला कि अदनाम को लेकर फारुख मध्यप्रदेश गया है. उसकी तलाश में एक दल को तुरंत एमपी रवाना किया गया. मंगलवार देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला था.