love farar
Representational Pic

  • प्रेमिका ने आने से किया मना तो किया आत्महत्या का प्रयास

Loading

नागपुर. सोशल मीडिया पर प्यार के कई किस्से सुने होंगे़ एक ऐसा ही किस्सा बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में सामने आया है. फेसबुक पर एक विवाहित महिला के साथ प्रेम संबंध स्थापित होने के बाद प्रेमी किसी दूसरे की ही पत्नी को ले भागा़ कुछ दिनों बाद महिला अपने पति के घर लौटी और दुबारा अपने आशिक के साथ जाने से मना किया तो उसने अपना हाथ काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बेलतरोड़ी में रहनेवाले फरियादी की 35 वर्षीय पत्नी की फेसबुक पर दीपक संजय पाटिल (27) येनगांव, तह़ बोधवड, जि. जलगांव निवासी युवक के साथ पहचान हुई़  इसके बाद दोनों में प्यार हो गया़  दीपक ने महिला से मिलने की इच्छा जताई़ वह महिला से मिलने 30 जुलाई 2020 को मिलने नागपुर आया और पहली ही मुलाकात में उसको अपने साथ जलगांव ले भागा़  इधर पत्नी की कोई खबर नहीं मिलने से फरियादी पति ने बेलतरोड़ी थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने शिकायत के बाद महिला का पता लगाकर पति को बताया कि उसकी पत्नी जलगांव में दीपक नाम के युवक के साथ रह रही है़  इसके बाद महिला का पति और परिवार के कुछ लोग जलगांव गए और महिला को काफी समझाने का प्रयास किया़  उस समय महिला ने बताया कि वह दीपक के साथ खुश है़  इसके बाद सब लोग निराश होकर लौट आए़ फिर अचानक फरवरी में महिला अपने पति के घर नागपुर लौट आई़

3 दिन रहा नागपुर में

इसके बाद दीपक महिला से मिलने 18 मार्च को उसके घर मिलने नागपुर आया़ यहां आने पर महिला का पति घर पर ही था. बावजूद इसके वह महिला के ही घर में 3 दिन याने 22 मार्च तक रहा और 22 मार्च को महिला को अपने साथ चलने को कहा़ महिला के काफी मना करने के बाद दीपक ने घर में रखा चाकू लिया और अपने हाथ की नस काट ली. फरियादी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी़ पुलिस ने दीपक को अस्पताल ले जाकर उसका उपचार कराया़  इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया. फिर जमानत पर रिहा कर दिया.