arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में 47 साल के एक व्यक्ति को नशे की हालत में (Intoxicated State) अपनी पत्नी पर कथित रूप से पैलेट गन (Pellet Gun) चलाने को लेकर गिरफ्तार (Arrested) किया गया है।

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस निरीक्षक युवराज हांडे (Yuvraj Hande) ने बताया कि राज्य लोकनिर्माण विभाग के प्रथम वर्गीय अधिकारी (State Public Works Department’s Class I Officer) किशोर हरिश्चंद्र रामटेके (Kishore Harishchandra Ramteke) को हत्या के प्रयास (Attempt to Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बृहस्पतिवार सुबह कथित रूप से शराब पी थी और उसने एमआईडीसी थानाक्षेत्र में स्थित अपने मुहल्ले में हंगामा किया और बाद में घर पर अपनी पत्नी ज्योत्सना (45) से झगड़ने लगा।

पुलिस के अनुसार रामटेके ने ‘पैलेट गन’ उठा ली और अपनी पत्नी पर चला दी, जिससे उसकी (महिला की) गर्दन पर गंभीर चोट आई है। महिला को उसके पड़ोसी अस्पताल ले गये। अधिकारी ने बताया कि महिला की हालत नाजुक है क्योंकि ‘पैलेट गन’ का छर्रा उसके गले में फंस गया है और उसका ऑपरेशन करना होगा। अधिकारी ने बताया कि एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police) ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। (एजेंसी)