Manish Soni

    Loading

    नागपुर. मनीष सोनी ने पब्लिक रिलेशनस काउंसिल ऑफ इंडिया (PRCI) नागपुर चेप्टर के संयुक्त सचिव पद की शपथ ली । शपथ ग्रहण कार्यक्रम पी. आर.सी.आई. नागपुर चैप्टर के कार्यालय में आयोजित हुआ । सोनी शहर के जाने माने पत्रकार और जनसंपर्क पेशेवर हैं और उन्हे पत्रकारिता, जनसंचार और जनसंपर्क के क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक का अनुभव है। शपथ ग्रहण समारोह में PRCI के महाराष्ट्र राज्य प्रमुख तथा अध्यक्ष नागपुर चैप्टर आशीष तायल, सचिव अभिषेक मोहगांवकर, कोषाध्यक्ष निखिलेश सावरकर, संयुक्त कोषाध्यक्ष कुंदन हाथे उपस्थित थे ।

    सोनी जनसंचार विषय में स्नातकोत्तर हैं तथा उन्होंने मध्य भारत के जाने-माने हिंदी तथा अंग्रेजी अखबारों में तीन दशकों से अधिक बतौर पत्रकार कार्य किया है। वर्तमान में वह नागपुर नगर निगम और नागपुर स्मार्ट एंड सस्टेनेबल सिटी डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के बतौर जनसंपर्क अधिकारी सेवारत हैं।

    सोनी को वर्ष 2002 तथा 2004 में महाराष्ट्र राज्य सरकार बाबूराव पराड़कर हिंदी पत्रकारिता पुरस्कार, 2017 में महाराष्ट्र सरकार का अनंत गोपाल शेवड़े अंग्रेजी पत्रकारिता पुरस्कार तथा अरविंद देशमुख पत्रकारिता पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है ।  उन्होंने नागपुर यूनियन ऑफ़ वर्किंग जर्नलिस्ट के महासचिव, सोनी समाज मित्र मंडल के महासचिव, हिंदी पत्राकार संघ के महासचिव, रेलयात्री संघ के सदस्य और अतीत में विभिन्न अन्य संगठनों को भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं । 

    इस अवसर पर  PRCI महाराष्ट्र राज्य प्रमुख, आशीष तायल ने सोनी को बधाई दी तथा नागपुर चैप्टर के संयुक्त सचिव के रूप सोनी के लिए असीम सफलता की कामना की ।