वैद्यकीय जांच, अन्नदान सतत जारी

  • कोरोना संकट में नवरात्र मेडिकल एंड रिसर्च सेंटर कर रहा मदद

Loading

नागपुर. कोरोना संकट के बाद लागू किये गये लॉकडाउन से लेकर अब तक नवरात्र मेडिकल एंङ रिसर्च सेंटर की ओर से सतत रुप से जरुरतमंदों को अन्नदान और वैद्यकीय सेवा उपलब्ध कराने का कार्य किया जा रहा है. अस्पताल के स्टाफ के साथ ही परिसर के गरीब व जरुरतमंदों को पिछले 7 महीने से अनाज का वितरण किया जा रहा है.

शुरुआत में नि:शुल्क विटामिन की गोलियां बांटी गई. कोरोना पाजिटिव मरीजों के इलाज में अब भी हर संभव मदद की जा रही है. इतना ही नहीं सेंटर की ओर से प्रधानमंत्री रिलिफ फंड में 5 लाख रुपपये भी दिये गये. विधायक कृष्णा खोपडे, मोहन मते की टीम के साथ नि:शुल्क भोजन, चावल और सोयाबीन बडी का वितरण किया गया.

पार्षद मनोज चाफले के माध्यम से भी अन्नधान्य दिया गया. अस्पताल में अब भी पैथालाजी टेस्ट कम शुल्क में की जा रही है. कोरोना संकट के काल में संस्था के हरिकिशन गणात्रा, विपिन वखारिया, राजेश सेठी, किरिट वखारिया, किशन वर्मा, ‌प्रफुल गणात्रा, आशीष नेब, अनिल अग्रवाल, प्रवीण दाठिया, भरत कुमार सोनी, गिरिश मेहता, अनिल गणात्रा, विनोद नाग्रेचा, मुकेश कामवानी, रामराज नाडार, राजू आचार्य, आकाश आचार्य, अल्केश सेलानी, हरी सारडा, दीपक कामवानी, चंद्रकांत नथवानी, मनोज असावा, धनराज पुरोहित, विजय नाग्रेचा आदि सहयोग कर रहे हैं.