Meet Mr. Rohit Pawar at Navbharat Young Turk today at 5 pm

Loading

नागपुर. नवभारत Young Turk में आज शाम 5 बजे मिलिए  कर्जत-जामखेड़ निर्वाचन क्षेत्र से महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य श्री रोहित पवार से। श्री पवार हमारे साथ वर्तमान कोरोना के परिदृश्य में राजनीति के भविष्य पर हमसे चर्चा करेंगे । वे हमारे साथ हमारे फेसबुक पेज (https://www.facebook.com/enavabharat) पर भी हमसे मुखातिब होंगे।

आपको बता दें कि रोहित पवार वर्तमान में कर्जत-जामखेड़ निर्वाचन क्षेत्र से महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य हैं। उन्होंने वर्ष 2017 में बारामती तालुका, पुणे में शिरसुफल से जिला परिषद का चुनाव लड़ा और जीत कर अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया।वे सितंबर 2018 से इंडियन शुगर मिल्स एसोसिएशन (ISMA)के अध्यक्ष भी हैं।वे 2019 के आम चुनावों के दौरान, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(NCP)के स्टार प्रचारक थे।आप लोगों को यह भी बता दें कि रोहित भारत के प्रमुख राजनेता और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री- शरद पवार के पोते भी हैं।

रोहित पवार के पारिवारिक जीवन की बात करें तो उनका जन्म 29 सितंबर 1985 को महाराष्ट्र के बारामती में श्री राजेंद्र पवार और श्रीमती सुनंदा पवार के घर हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा विद्या प्रतिष्ठान, बारामती से पूरी की है। उन्होंने वर्ष 2007 में मुंबई विश्वविद्यालय से ‘बैचलर ऑफ़ मैनेजमेंट’ की पढ़ाई पूरी की है। उनका विवाह श्रीमती कुंती मगर पवार से हुआ है।

श्री रोहित पवार आज शाम 5 बजे हमारे साथ  नवभारत YoungTurk के पटल और फेसबुक पेज (https://www.facebook.com/enavabharat) पर हमसे रूबरू होंगे । आज शाम 5 बजे आप सब पाठकों का इन्तेजार रहेगा।