2020-06-01

Loading

नागपुर. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पुरे देश में लगा हुआ हैं। कोरोना के इस काल में तमाम राज्य सरकारों के सामने कई प्रकार की समस्या खड़ी हो गई हैं। जिसका निजात करने और हल करने के लिए कई प्रकार के कदम उठाए जा रहे हैं। इसी को लेकर नवभारत ने ‘e-चर्चा’ कार्यक्रम का आयोजन किया हैं। जिसमे ‘सरकार के सामने आई चुनौती और उसको किस तरह काम करना हैं’ विषय पर महाराष्ट्र विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर नवभारत के फेसबुक पेज ( https://www.facebook.com/enavabharat ) पर आज शाम 6 बजे ऑनलाइन आकर चर्चा करेंगे।

प्रवीण दरेकर विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी शिवसेना की छात्र शाखा, भारतीय विद्यार्थी सेना (बीवीएस) से की, लेकिन महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) की स्थापना के बाद उन्होंने शिव सेना को अलविदा कहा और मनसे में शामिल हो गए। 

मनसे ने 2009 के विधानसभा चुनाव में दरेकर को टिकट दिया और वे मागाठणे (मुंबई) से विधायक के रूप में निर्वाचित हुए। साल 2014 में उन्होंने फिर से चुनाव लड़ा लेकिन मोदी लहर के चलते उनकी हार हुई। इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए। 

इसी प्रकार ‘नवभारत eचर्चा’ में प्रवीण दरेकर अपना मूल्यवान अनुभव हमारे साथ साझा करेंगे। तो आप भी तैयार रहिएगा उनको देखने और सुनने के लिए। वे शाम 6 बजे हमारे साथ नवभारत के फेसबुक पेज ( https://www.facebook.com/enavabharat ) पर रूबरू होंगे। आपका इंतजार रहेगा।