Murder
File Pic

    Loading

    नागपुर. ईद की सुबह शहर में अपराधी शानू की हत्या की चर्चा थमी भी नहीं थी कि दोपहर को सोनेगांव परिसर से लगकर एमआईडीसी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला की उसी के घर में गला रेतकर कर हत्या का मामला सामने आया. मृतक का नाम विजया शिवलकर (61) है. विजया SRPF से रिटायर हो चुकी थी. उनकी 2 बेटियां और एक बेटा है जो एसआरपीएफ में कार्यरत है. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है.

    नौकरानी ने दी खबर

    जानकारी के अनुसार विजया के यहां दोपहर करीब 1 बजे घरेलू काम करने वाली बाई पहुंची. घर का मुख्य द्वार हल्का सा खुला हुआ था. नौकरानी ने पहले आवाज दी लेकिन जब वह बाहर नहीं आई तो उसने दरवाजा खोलकर प्रवेश करना चाहा. लेकिन तब उसे अन्य कमरे में बिस्तर के पास खून जैसा  दिखाई दिया. वह तुरंत पलटी और एक अन्य पड़ोसी को जानकारी दी. भीतर जाकर देखने पर बिस्तर पर विजया की लाश पड़ी थी. किसी ने दर्दनाक तरीके से उनका गला रेत दिया था. तुरंत पुलिस को सूचित किया गया.

    चोरी या लूट का कोई निशान नहीं

    एक रिटायर वृद्ध महिला की इस प्रकार निर्मम हत्या से हर कोई हैरान था. पुलिस की प्राथमिक जांच में चोरी या लूट की कोशिश में हत्या का कोई निशान नहीं मिला. विजया के गले समेत अन्य गहने सभी जैसे के वैसे थे. वहीं घर का सामान भी जैसा का वैसा ही था. ऐसे में संदेह जताया जा रहा है कि किसी परिचित ने ही उनकी हत्या की है जो आसानी से घर में प्रवेश कर सकता था. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.