File Photo
File Photo

    नागपुर. अजनी थानांतर्गत मंगलवार शाम एक नाबालिग से गैंग रेप का मामला सामने आया. आरोपियों की संख्या 5 से 6 बताई जा रही है. वारदात में लोखंडे गैंग का नाम लिया जा रहा है.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम पीड़िता एक आरोपी के घर से पास से गुजर रही थी. इस दौरान कुछ और लोग भी वहीं खड़े थे. आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर उसे झाड़ियों में ले गये और उससे दुष्कर्म किया. आरोपियों ने चुप रहने की चेतावनी दी, वरना जान से मारने की धमकी दी. लेकिन पीड़िता अजनी थाने पहुंची और आपबीती बताई.

    बताया जा रहा है कि आरोपियों में से कुछ लोग पीड़िता को पहचानते थे. इनमें एक संदिग्ध आदतन अपराधी है और शराब के अवैध धंधे से जुड़ा हुआ है. उस पर मोका भी लग चुका है और हाल ही में दुष्कर्म के मामले में जेल से सजा काटकर रिहा हुआ है. उसके भतीजे और भांजे पर भी हत्या और हत्या के प्रयास के मामले चल रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि देर रात तक कुछ और संदिग्धों की सरगर्मी से तलाश जारी रही. मामला संवदेनशील होने के कारण कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं हुआ. देर रात तक पुलिस कार्रवाई करती रही.