The nephew killed the aunt, the incident of Kotaldoh village of Kurkheda tehsil
File Pic

    नरखेड़. तहसील के ग्राम गोंडेगाव परिसर में स्थित कुड बाबा लघु बांध के रास्ते पर स्थित अवैध हाथभट्टी शराब बिक्री के अड्डे पर गत शाम करीब 7 बजे शराब पीने आए 2 गुटों में हुए विवाद व मारपीट में 1 व्यक्ति की जान चली गई और 1 गम्भीर रूप से घायल हो गया. मृतक रोशन शेषराव बनाइत (31, बेलोना) तथा जख्मी माधव गणपति अलोने (35, बेलोना) और हिमेश बनाफर (28, बेलोना) बताया गया. माधव की हालत गंभीर बताई जा रही है.

    पुलिस सूत्रों के अनुसार यह तीनों युवक ग्राम बेलोना से 3 किलोमीटर दूर पर स्थित ग्राम गोंडेगाव, कुडबाबा परिसर में अवैध हाथभट्टी शराब के अड्डे पर शराब पीने गए थे. यहां ग्राम गोंडेगांव निवासी युवकों के साथ इनका किसी बात को लेकर विवाद हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया. गोंडेगांव के युवकों ने लाठी-काठी से तीनों पर जमकर प्रहार किया जिसमें रोशन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    माधव गभीर रूप से घायल हो गया तथा हिमेश मामूली रूप से जख्मी हुआ. हिमेश की शिकायत पर नरखेड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी विलास कवडती, शुभम कवडती, नितेश कवडती (सभी निवासी ग्राम गोंडेगांव) को गिरफ्तार किया. गंभीर अवस्था के चलते माधव को नागपुर के सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है.